मौत की झपकीः बारातियों को लेकर आ रही बोलेरो सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर में घुसी! आठ लोगों की दर्दनाक मौत, मातम में बदली खुशियां

Spread the love

नई दिल्ली। यूपी के सिद्धार्थनगर में देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि सभी मृतक शादी समारोह से लौट रहे थे तभी यह हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि बोलेरो चालक को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ।
जानकारी के अनुसार शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के महला गांव से शनिवार को बारात शिवनगर डिड़ई थाना क्षेत्र के महुअवा गांव गई हुई थी। देर रात बारात से एक बोलेरो में ड्राइवर समेत 11 लोग भोजन कर घर लौट रहे थे। अभी वह जोगिया थाना क्षेत्र के कटया गांव के पास पहुंचे ही थे कि बोलेरो सड़क के किनारे खड़ी ट्रेलर में घुस गई। इस हादसे में आठ बारातियों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उधर घटना के बाद शादी की खुशियां मातम बदल गयी। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना में महला गांव निवासी 10 वर्षीय सचिन पाल पुत्र कृपानाथ पाल, 35 वर्षीय मुकेश पाल पुत्र विभूती पाल, 26 वर्षीय लाला पासवान, 18 वर्षीय शिवसागर यादव पुत्र प्रभु यादव, 19 वर्षीय रवि पासवान पुत्र राजाराम, 25 वर्षीय पिंटू गुप्त पुत्र शिवपूजन गुप्त, व चिल्हिया थाना क्षेत्र के खम्हरिया गांव निवासी गौरव मौर्य पुत्र राम सहाय की मौत हो गई।


Spread the love