सिद्धू मूसेवालाः 2 मिनट, 30 गोलियां और थम गई एक बुलंद आवाज! दो गाड़ियों ने किया था मूसेवाला की कार को ओवरटेक, एकसाथ उतरे सात लोग और बरसाई गोलियां

Spread the love

नई दिल्ली। मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद देशभर में रोष व्याप्त है। हर तरफ से हत्यारोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिए जानें की मांग उठ रही है। लोग कैंडल मार्च आदि निकालकर मूसेवाला की आत्मिक शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं इस मामले में अब घटना के चश्मदीद भी खुलकर सामने आ रहे हैं।

चश्मदीदों के अनुसार इस वारदात को शाम पांच से साढ़े पांच बजे के बीच अंजाम दिया गया और हत्यारोपी महज 2 मिनट वहां रूके और अंधाधुंध फायरिंग की। एक चश्मदीद ने मीडिया को बताया कि दो गाड़ियों से सात लोग उतरे और 2 मिनट के अंदर उन्होंने मूसेवाला पर 30 गोलियां चलाई और फिर वहां से फरार हो गए।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आरोपियों ने पहली गोली मूसेवाला की गाड़ी के पिछले टायर पर मारी। इससे गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और इतने में आरोपी ओवरटेक करके गाड़ी से उतरते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। इस दौरान मूसेवाला और उसके दो दोस्तों को संभलने का मौका तक नहीं मिला।

चश्मदीदों के अनुसार चेक कमीज पहने एक युवक था, जिसके पास AK 47 थी। उस युवक ने मूसेवाला पर गोलियां चलाई थीं। बाकी 6 युवकों ने इधर-उधर गोलियां चलाकर उसे कवर दिया और दहशत फैलाने का काम किया। एक युवक घटनास्थल पर वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था तो हमलावरों ने उस युवक पर भी गोलियां चलाईं। डरकर वह युवक मौके से भाग गया।


Spread the love