केजीएफ 3 को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, इस समय तक फ्लोर पर आने की संभावना

Spread the love

मुंबई: केजीएफ के पहले और दूसरे पार्ट ने साउथ सुपरस्टार यश को पैन इंडिया स्टार बना दिया. इस फिल्म के बाद वो हर तरफ रॉकी भाई के नाम से छा गए. फिल्म में उनका अंदाज, उनका स्टाइल, उनका एक्शन हर किसी को खूब पसंद आया. केजीएफ फ्रेंचाइजी का पहला और दूसरा दोनों पार्ट काफी सफल रहा. अब लंबे समय से हर किसी को केजीफ 3 का इंतजार है.

केजीएफ के दोनों पार्ट ने बॉक्स ऑफिस, साथ ही लोगों के दिल-ओ-दिमाग पर भी तहलका मचाकर रख दिया था. दोनों पार्ट के सफलता के बाद अब हर कोई ये जानना चाहता है कि इस फिल्म का तीसरा पार्ट कब सामने आएगा. केजीएफ 3 को लेकर एक अपडेट सामने आया है. चलिए आपको बताते हैं.

जूनियर एनीटार के साथ शूट करेंगे प्रशांत नील
केजीएफ के दोनों पार्ट को पॉपुलर डायरेक्टर प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है. वहीं ईटाइम्स की एक खबर की मुताबिक प्रशांत फिलहाल केजीएफ फ्रेंचाइजी से लंबे ब्रेक पर है. खबर में बताया गया कि यश के साथ केजीएफ 3 की शूटिंग से पहले वो साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ एक फिल्म पर काम करेंगे.

बताया जा रहा है कि एनटीआर और प्रशांत नील की ये फिल्म साल 2024 के आखिर तक फ्लोर पर जाएगी. खबर में सूत्र के हवाले से ये भी बताया गया है कि केजीएफ 3 को लेकर प्रशांत और यश दोनों में से कोई भी जल्दबाजी में नहीं है. दोनों ने आपसी सहमती से ये फैसला लिया है कि जब उनके पास ऐसी स्क्रीप्ट होगी जो पिछले दोनों पार्ट से मैच होती हो उसके बाद दोनों तीसरे पार्ट पर काम शुरू करेंगे. बताया जा रहा है कि केजीएफ 3 पर प्रशांत एनटीआर के साथ शूटिंग करने के बाद ही काम शुरू करेंगे.

 

केजेएफ 2 ने की थी 1200 करोड़ की कमाई
बरहाल, केजीएफ 2 को भारत के साथ-साथ दूसरे देशों में भी पसंद किया गया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड कायम कर दिए थे. दुनियाभर से इस फिल्म ने अपने नाम 1200 करोड़ से भी ज्यादा किया था.


Spread the love