कहीं कोई पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं है सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का तलाक?, पढ़े पूरी खबर

Spread the love

हाल ही में पाकिस्तानी और यूएई की मीडिया में यह खबरें तेजी से आ रही थीं कि सानिया और शोएब मलिक ने आधिकारिक तौर पर तलाक ले लिया है. यह खबरें अभी भी सुर्खियों में बनी हुई हैं दोनों के बीच रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे. दावा किया गया था कि शोएब ने सानिया को एक शो के दौरान धोखा दिया था. तभी से रिश्तों में खटास आ गई थी. हालांकि अभी सानिया और शोएब की ओर से इस मामले में कोई बयान सामने नहीं आया है. मगर इस बीच नए शो का ऐलान जरूर हो गया है. भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने तलाक की खबरों के बीच एक बड़ा ऐलान कर दिया है. दोनों अब जल्द ही टॉक शो में साथ में नजर आने वाले हैं. ऐसे ये सवाल उठना लाजमी है कि कहीं अपने तलाक के जरिये सानिया और शोएब ने कोई पब्लिसिटी स्टंट तो नही किया. आपको बता दे कि दोनों की तरफ से कई ऐसे पोस्ट किये गए जिसने इन अफवाहों को हवा देने का काम किया है. हालांकि असलियत का पता तो शो के बाद ही चल पायेगा.

Shoaib Malik and Sania Mirza talk up their new chat show - News | Khaleej Times

इस प्रोग्राम में टेनिस सनसनी सानिया और उनके पति शोएब मलिक साथ नजर आने वाले हैं. उन्होंने अपने इस शो के नाम का भी खुलासा किया है. इस नए प्रोग्राम का नाम ‘मिर्जा मलिक शो’ रखा है. इसका पोस्टर भी काफी वायरल हो रहा है. यह शो पाकिस्तानी चैनल पर आने वाला है.

टॉक शो में ही खत्म हो सकता है तलाक वाला सस्पेंस
शोएब मलिक का नाम मॉडल आयशा उमर के साथ जुड़ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि शोएब और आयशा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसी की वजह से सानिया और शोएब के बीच आधिकारिक तौर पर तलाक भी हो चुका है. मगर अब जब नए शो का ऐलान किया गया है, तो ऐसे में फैन्स के बीच यह सस्पेंस बढ़ गया है कि क्या दोनों के बीच सच में तलाक हुआ है? या दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है? इस सवालों के जवाब तो शायद टॉक शो आने के बाद ही मिल सकता है.

Sania Mirza and Shoaib Malik to announce divorce after resolving legal issues: Pakistan media - BusinessToday

साल 2010 में हुई थी सानिया-शोएब की शादी
शोएब मलिक और सानिया मिर्जा 12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में हुए एक पारंपरिक समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे. शोएब मलिक से शादी करने को लेकर सानिया का देशभर में विरोध भी हुआ था. शोएब मलिक के साथ शादी से पहले सानिया की सगाई सोहराब मिर्जा से हुई थी जो उनकी बचपन के दोस्त थे. लेकिन किसी कारण से सोहराब-सानिया की सगाई टूट गई. साल 2018 में सानिया और शोएब पैरेंट्स बने थे.


Spread the love