बॉलीवुड के इन स्टार्स को है ये बुरी आदतें, क्या आप भी करते है ऐसे हरकतें, पढ़े ये रिपोर्ट

Spread the love

बॉलीवुड के मशहूर स्टार्स अपनी अदाकारी और लुक्स के लिए तो चर्चा में रहते हैं, लेकिन कई बार वे अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी चर्चा में आ जाते हैं. इन स्टार्स के फैंस अपने फेवरेट एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के बारे में हर डिटेल जानने के इच्छुक रहते हैं. तो हम आपको बता दें कि बॉलीवुड के ये सितारे कई बार अपनी बुरी आदतों की वजह से भी चर्चा में आ जाते हैं. आज हम बॉलीवुड स्टार्स की ऐसी ही आदतों के बारे में बात करने जा रहे हैं.

रानी मुखर्जी

These are the strange bad habits of your favorite Bollywood stars

अपनी जबरदस्त अभिनय से लोगों को अपना दीवाना बनाने वालीं बॉलीवुड की रानी, रानी मुखर्जी कभी एक बुरी आदत से परेशान थीं. रानी मुखर्जी एक समय में चेन स्मोकर हुआ करती थीं. हालांकि अब ऐसा नहीं है और रानी ने अपनी आदत पर कंट्रोल कर लिया है.

करीना कपूर खान

बॉलीवुड के हीरो हीरोइन की गन्दी आदत क्या है? - Quora

करीना कपूर खान बेहद चर्चित और सफल अभिनेत्री हैं. उनका हर अंदाज उनके फैंस को पसंद आता है. लेकिन क्या आप जानते हैं पटौदी खानदान की बहू भी एक बुरी आदत से परेशान हैं. जी हां, करीना की भी एक बुरी आदत है और वह है नाखून चबाना. जी हां, अपने नाखूनों को कुतरते हुए कई बार वह मीडिया के कैमरे में कैद भी हो चुकी हैं.

जॉन अब्राहम

Trending news: From biting nails to shaking legs, these Bollywood stars  have bad habits, Rani Mukherjee's habit will blow your mind - Hindustan  News Hub

अपनी जबरदस्त बॉडी के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता जॉन अब्राहम को भी एक बुरी आदत है. फैंस को फिटनेस गोल देते जॉन यूं तो हर तरह से परफेक्ट हैं, लेकिन एक आदत से वह मात खा जाते हैं. जॉन को बैठे-बैठे पैर हिलाने की बुरी आदत है. जॉन चाह कर भी अपनी इस आदत पर कंट्रोल नहीं कर पाते.

आमिर खान

Team Dangal celebrates success, Aamir Khan remains the Bollywood  game-changer | Bollywood - Hindustan Times

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान फिल्मों में अपने सधे हुए अभिनय से खूब तारीफ बटोरते हैं. एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाले आमिर की भी एक बुरी आदत है. एक इंटरव्यू के दौरान उनकी एक्स वाइफ किरण राव ने ये खुलासा किया था कि आमिर हर रोज नहाना पसंद नहीं करते.


Spread the love