मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिले प्रशांत किशोर, निकाले जा रहे बड़े सियासी मायने

Spread the love

पटना: बिहार में सियासी सरगर्मी के बीच प्रशांत किशोर मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिले. इस बात की पुष्टि खुद सीएम ने की है. वहीं, नीतीश कुमार ने ये भी बताया है कि पवन वर्मा भी मिलने आए थे. बता दें कि पवन वर्मा ने जेडीयू छोड़ टीएमसी ज्वाइन कर ली थी. अब दोबारा टीएमसी का साथ छोड़ने के बाद पूर्व राज्यसभा सांसद का जेडीयू में लौटने को लेकर अटकलें तेज हैं.

पत्रकारों ने उनसे जब पूछा कि प्रशांत किशोर से क्या बातचीत हुई. इसके जवाब में नीतीश कुमार ने कहा कि कोई खास बातचीत नहीं हुई. किसी से मिलने में क्या दिक्कत है. कोई कहेगा कि आपसे मिलना है, तो हम क्यों नहीं मिलेंगे. मेरा तो पहले से संबंध है. हालांकि, कोई खास बातचीत नहीं हुई है. जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि बीच में आप उनसे नाराज थे. उन्होंने कहा कि कोई नाराजगी नहीं थी. साथ आने के सवाल पर नीतीश ने कहा कि आप उन्ही ( प्रशांत किशोर) से पूछ लीजिए.

वहीं, सुधाकर सिंह के भ्रष्टाचार संबंधी बयानों पर नीतीश कुमार ने कहा कि हम इस पर कुछ नहीं कहना चाहते हैं. हम तो कल उनसे जानना ही चाहते थे, तो वह बोले ही नहीं. वहीं बेगूसराय की घटना पर नीतीश ने कहा कि अधिकारियों को नजर रखने के लिए कहा गया है.


Spread the love